WhatsApp ગ્રુપ Join Now
Telegram ચેનલ Join Now

Jio ने लॉन्च किया 2,599 रुपये में 4G फोन, मिलेगी 128GB की स्टोरेज और 1800mAh की बैटरी

JioPhone Prima 4G : जियो के इस फोन में 2.4 इंच की TFT डिस्प्ले दी है जिसमें आपको 320×240 पिक्सल का रेजोल्यूशन और फ्रंट में 0.3MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

JioPhone Prima 4G : इंडियन मोबाइल कांग्रेस 2023 में रिलायंस ने अपना जियो फोन प्राइम 4G अनवील्ड किया था. जिसे अब कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. JioPhone Prima 4G फोन को कंपनी ने 2,599 रुपये में पेश किया है और ये फोन दीपावली के आसपास सेल के उपलब्ध होगा. अगर आप भी JioPhone Prima 4G फोन की डिटेल जानना चाहते हैं, तो यहां हम इसके बारे में बता रहे हैं.

આ પોસ્ટ પણ વાંચો:   મહિલા સમૃદ્ધિ યોજના 2024: Mahila Samridhi Yojana 2024

JioPhone Prima 4G के फीचर्स

जियो का ये फोन ARM Cortex A53 चिपसेट पर चलता है, जो 512MB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है. वहीं JioPhone Prima 4G फोन KaiOS पर रन करता है और इसमें 1800mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है.

इसके अतिरिक्त, रिलायंस जियो ने हाल ही में नई दिल्ली में इंडिया मोबाइल कांग्रेस (आईएमसी 2023) में अपने एमआर ग्लास का अनावरण किया, जिसे जियो ग्लास के नाम से जाना जाता है. कंपनी ने मूल रूप से 2020 में अपनी 43वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में Jio Glass पेश किया था. पिछले साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2022) के दौरान, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को कंपनी की प्रदर्शनी में Jio Glass के माध्यम से 5G उपयोग के मामलों का अनुभव करने का अवसर मिला था. इस साल, एक बार फिर, कंपनी ने गर्व से रिलायंस जियो बूथ पर अपने उद्घाटन स्मार्ट ग्लास का प्रदर्शन किया.

આ પોસ્ટ પણ વાંચો:   GPSC Recruitment Calendar out 2024

Jio Glass में मिक्स्ड रियलिटी (MR), ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) और वर्चुअल रियलिटी (VR) का मिश्रण शामिल है. एमआर भौतिक वास्तविकता को डिजिटल सामग्री के साथ विलय करके एक इंटरैक्टिव वातावरण बनाता है, जो वास्तविक दुनिया और आभासी वस्तुओं के बीच बातचीत की अनुमति देता है

JioPhone Prima 4G Click here
આ પોસ્ટ પણ વાંચો:   All Gujarati News Papers | Read Free Online News In Gujarati

JioPhone Prima 4G के स्पेसिफिकेशन

जियो के इस फोन में 2.4 इंच की TFT डिस्प्ले दी है जिसमें आपको 320×240 पिक्सल का रेजोल्यूशन और फ्रंट में 0.3MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. JioPhone Prima 4G फोन में आपको पहले से ही वॉट्सऐप और यूट्यूब इंस्टॉल मिलेंगे. वहीं फोन के रियर पैनल में स्पोर्ट्स रियर LED फ्लैश लाइट के साथ कैमरा मिलेगा. JioPhone Prima 4G फोन में आपको ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी और FM रेडियो के साथ पहले से इंस्टॉल जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज और जिये पे यूपीआई पेमेंट ऐप मिलेगा.

Home Page Click here

Leave a Comment